आर्या वेब सीरीज सीजन 2 in Hindi 2022

Aarya web series season 2 in hindi आर्या वेब सीरीज सीजन 2 आर्या एक इस प्रकार की सीरीज है जिसमे सस्पेंस की कमी नहीं है।इस वेब में अंडर वर्ल्ड तथा हेरोयन का मिक्सर है।इसके पहले सीजन को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।इसलिए aarya Season 2 release date in india अर्थात भारत में इसका सीजन 2 कब रिलीज किया जाएगा इसकी तारीख अब आ चुकी है।आर्या का सीजन 2 का टेलर पहले ही जारी कर दिया है और उसे लोगो के द्वारा बहुत पसंद किया गया है। तो चलिए सबसे पहले जानते है इसके सीजन 2 को किसने तैयार किया है।

आर्या वेब सीरीज सीजन

  • aarya season 2 web series in hindi 
टाइटलआर्या सीजन 2
प्रोड्यूसरराम माधवानी, अमृता माधवानी,विनोद अय्यर,रिया प्रभु,निखिल मधोक, सिया भुयान,रंजना मित्रा, कर्ण गुप्ता,एंडेमोल साइन ग्रुप,एंडेमिल साइन इंडिया
प्रोडक्शनराम माधवानी,राम माधवानी फिलिम्स, एंडेमोल साइन ग्रुप
डायरेक्टरराम माधवानी,संदीप मोदी,विनोद रावत
म्यूजिक डायरेक्टरविशाल खुराना
लेखकसंदीप श्रीवास्तव,अनुसिंह चौधरी
रिलीज डेट10 दिसम्बर 2021
Release ondigni plus hostar
कुल एपिसोडज्ञात नही

आर्या वेब सीरीज के निर्माता और निर्देशक ने इसमें कहि कोई कमी नहीं छोड़ी है।इसमें जो एक्शन सीन है अब अमेजिंग और बेहतर है।

  • यह भी पढ़िए
  • aarya web series season 2 star cast
रियल नामसीरीज नामरिश्ता
सुष्मिता सेनआर्यातेज सरीन की पत्नी,जुरावर और राजेश्वरी की बेटी, संग्राम और सौन्दर्य की बहन
चंदचूर्ण सिंहतेज सरीनआर्या का पति, जुराबर का जमाई
जयंत कृपलानीजुराबरआर्या,संग्राम, सौन्दर्य का पिता,राजेश्वरी का पति
सोहिला कपूरराजेश्वरीआर्या,संग्राम, सौन्दर्य की मां, जुराबर की पत्नी
अंकुर भाटियासंग्रामआर्या और सौन्दर्य का भाई
प्रियाशा भारद्वाजसौन्दर्यआर्या और संग्राम की बहिन
सिकंदर खेरदौलतजुराबर का साथी
नामित दासजवाहरतेज सरीन का मित्र
मनीष चौधरीसिखावतस्थानीय हेरोयान माफिया
बिकास कुमारएसीपी खानपुलिस ऑफिसर
  • Aarya web series season 2 story in hindi 
आर्या वेब सीरीज के लास्ट सीजन में हमने देखा की किस प्रकार आर्या मुसीबत में फसती चली रही है।उसने कभी सोचा भी नही था कि उसके पिता जुराबर उसके पति को मार सकते है।सीजन 2 में आर्या अपने पति की मौत का बदला लेती नजर आएगी season 1 के लास्ट में देखने को मिला की आर्या ने वह पेन ड्राइव एसीपी खान को दे दी है।इसके बात शर्त के मुताबिक एसीपी खान ने आर्या को देश से बाहर भेजने की तैयारी की जैसा आर्या चाहती थी की वह और उसके बच्चे देश को छोड़कर कही शांति से रह सके।
एसीपी पेन ड्राइव को पाने के बाद तथा राजेश्वरी ,जो की आर्या की मां है के आर्या को बताती है की जुराबर ने ही तुम्हारे पति का खून करवाया है।season 2 में जानने को मिलेगा की तेज अर्थात आर्या का पति ऐसा कौन सा राज जनता था जिसके बाद उसको मारना पड़ा।
पेन ड्राइव में ऐसा क्या था जिसके लिए तेज को मरना पड़ा क्या उसमे जुराबार के खिलाफ कोई ऐसा सबूत था जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार किया जा सके तो क्या इसीलिए जुरावर ने तेज को मरवाया।
सिखवात के 300 करोड़ की हेरोइन को संग्राम तथा जवाहर के चुराने के बाद तेज ने उसे अपने फॉर्महाउस में क्यों छिपाया।
क्या तेज वास्तव में सारे गलत काम छोड़कर सच मे बिदेश जाकर शांतिपूर्वक रहना चाहता था। या फिर वह 300 करोड़ की हेरोइन लेकर भागना चाहता है।
कुछ भी वेब सीरीज बहुत ही सस्पेंस से भरी हुई है।सीजन 1 के मुकावले season 2 में ज्यादा एक्सन सीन देखने को मिलेगा।
इस सीजन में आर्या अपने पति की मौत का बदला अपने ही परिवार से लेती नजर आएगी।
  • Aarya season 2 release date in india 
बहुत से लोगो ने इस बात को पूछा है की क्या आर्या के सीजन 2 की रिलीज डेट आ चुकी है तो इसका आंसर है जी बिल्कुल इसे 10 दिसंबर 2021 को hotstar पर रिलीज किया जाएगा।
  • Aarya web series की कुछ महत्वपूर्ण बातें
  1. सुष्मिता सेन ने आर्या वेब सीरीज से शानदार डिजिटल डेब्यू किया है।और यह hostar की सबसे सफल वेब सीरीज बनकर निकली है।
  2. सुष्मिता सेन पूरे 10 बर्ष के बाद फिल्म “दूल्हा मिल गया” के बाद हिंदी परदे पर आर्या से बापिस लौटी है उन्होंने यह फिल्म साल 2010 में की थी तथा उसके बाद अब वेब सीरीज से वापसी की है।
  3. सुष्मिता सेन को best actor in drama series के आर्या  लिए filmfare ott awards बर्ष 2020 में मिल चुका है।
  4. इसके अलावा उन्हें critics choice awards और raj kpoor awards उन्हें best actress तथा female actor award 2020 आर्या के लिए दिया जा चुका है।
अब देखने महपूर्ण होगा क्या वेब सीरीज सीजन 1 अर्थात 2020 की तरह ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाल मचा पाती है।मेरे अनुसार तो इसका आर्या का सीजन 2 और भी धमाकेदार होने बाला है क्योंकि सीजन 2 में एक्शन सीन पहले के सीजन 1 के मुकवाले ट्रेलर में और भी अधिक इंटरेस्टिंग और अमेजिंग लगते है।

Leave a Comment