Decoupled web series review in Hindi 2022

Decoupled web series review in hindi डिकोपल्ड वेब सीरीज इन हिंदी यह वेब सीरीज एक महिला और पुरुष के जीवन पर आधारित है जिसमे वे एक दूसरे से बिल्कुल बयोजित है।इस वेब सीरीज अर्थात् decoupled web series release date अब आ चुकी है।

क्रिएटर मनु जोसेफ द्वारा दी गई इस वेब सीरीज में आपको ड्रामा और कॉमेडी पर आधारित है।

 

  • Docoupled series about review
टाइटल decoupled (डिकॉपल्ड)
डायरेक्टर हार्दिक मेहता,
प्रोड्यूसर जैस्मीन मल्होत्रा,गौरव शुक्ला,भावेश मंडलिया,विक्रमादित्य मोटवानी,सेजल शाह, ऐमन खान,रौनक मादने, बुरहानुद्दीन दोहड़वाला,मोनिका त्यागी
प्रोडक्शन बॉम्बे फेबल्स,आंदोलन फिल्म्स
लेखक मनु जोसेफ
S
रिलीज तारीख 17 दिसम्बर 2021
Release             on netflix
निर्माता देश भारत
भाषा हिंदी, इंग्लिश
सीजन 1 (एक)
कुल एपिसोड ज्ञात नही

 

  • यह भी पढ़िए

 

 

 

रियल नाम सीरीज कास्ट नाम
आर माधवान ज्ञात नही
सुरवीन चावला ज्ञात नही
राज विश्वकर्मा नीरज
सिद्धार्थ शर्मा बाला
Shrestha बैनर्जी संगीता रावत
अतुल कुमार ज्ञात नही
नवनीत सिंह कोहली ज्ञात नही
हिमानी भाटिया ज्ञात नही

डिकपल्ड वेब सीरीज में मुख्य भूमिका आर माधवन और सुरवीन चावला ने निभाई है।दोनो इस वेब सीरीज में पति और पत्नी है।बात करे सुरवीन चावला की तो यह उनकी दूसरी वेब सीरीज है इससे पहले वे “हक” वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है। बही लीड रोल अभिनेता आर माधवन लगातार 3 लगातार सुपरहिट तमिल फिल्में दे चुके है।और उनकी अगली फिल्म “रॉकेट्री” की शूटिंग चल रही है।

  • Decoupled web series release date (डिकॉपल्ड सीरीज रिलीज़ डेट्स)

फाइनली इस वेब सीरीज की रिलीज डेट फिक्स कर दी गई थी लंबे समय से अनुमान लगाया जा रहा था की यह कब रिलीज होगी इस वेब सीरीज को 17 दिसंबर 2021 को netflix पर रिलीज किया जाएगा।

  • Decoupled web series story (डि-कपल्ड वेब सीरीज कहानी)

डिकॉपल्ड वेब सीरीज की कहानी की शुरुआत होती है एक दंपत्ति जोड़े से को अपने वैवाहिक जीवन से खुश नही है।अर्थात उनके अलग अलग विचार है। न चाहते हुए भी उनका तलाक हो जाता है और वे अलग हो जाते है।परंतु अपनी बेटी की खुशी के लिए वे एक साथ रहते है।

कुल मिलाकर यह वेब सीरीज में आपको कॉमेडी,प्यार,और नफरत का एक अच्छा कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा।वेब सीरीज में हाई क्वालिटी कॉमेडी है जिसको देखने पर ऐसा नही लगता है की उनकी लाइफ में कोई दिक्कत है।सीरीज में थोड़े सी रोमांटिक भी है। जिसने इसमें चार चांद लगा दिए है।अब देखना दिलचस्प होगा की वेब सीरीज कैसा प्रदर्शन कर पाती है।

  • Decoupled web series review in hindi  डिकोपल्ड वेब सीरीज की महत्वपूर्ण बातें
  1. सबसे पहले लीड रॉल के लिए अक्षय खन्ना को चुना गया था और ऐसा लगता था की एक्टर अक्षय खन्ना इस वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू कर सकते है लेकिन ऐसा नही हुआ और लीड रॉल में अभिनेता आर माधवन नजर आए।
  2. अभिनेत्री सुरवीन चावला ने साल 2015 से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है उन्होंने साल 2015 में आखरी फिल्म “पार्चड” में नजर आई थी हालांकि वह इस बीच में एक वेब सीरीज “हक” में काम कर चुकी है।
  3. इस वेब सीरीज की शूटिंग को लॉकडॉन में दिल्ली में शुरू किया गया था।
  4. आर माधवन एक एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर भी है और उनको आने बाली फिल्म  “रॉकेट्री” है।

Leave a Comment